लखनऊ

मृतक सिपाही की शिक्षिका पत्नी संग दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

मेरठ। पल्लवपुरम में मृतक सिपाही की शिक्षिका पत्नी संग शादी का झांसा देकर कई सालों तक उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। बाद में पीड़िता ने शादी करने के लिए, कहा तो आरोपित युवक अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा। परेशान पीड़िता शिक्षिका सोमवार रात पल्लवपुरम थाने पहुंची और प्रकरण पुलिस को बताया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर एससीएसटी और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपित फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।
पुलिस सूत्रों की मानें तो मेडिकल थाना क्षेत्र में जागृति विहार क्षेत्र निवासी अधिवक्ता ने अपनी बेटी की शादी की युवक से की थी। शादी के बाद 2011 में युवक की यूपी पुलिस में सिपाही की नौकरी लग गई थी। सिपाही सहारनपुर में तैनात था। 2013 में सिपाही बीएडी की परीक्षा देने अलीगढ़ गया था, जबकि उसकी पत्नी बीएड की परीक्षा देने के लिए बरेली गई थी। बरेली जाते हुए युवती की मुलाकात अमरोहा के नौवागांवा थाना क्षेत्र में गांव रजकपुर निवासी गौरव चौधरी पुत्र सौरभ से हुई थी। दोनों में दोस्ती होने के बाद मोबाइल नंबर भी एक दूसरे को दे दिए गए। परीक्षा देने को जाने के दौरान सिपाही की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। दंपति के एक बेटा है। सिपाही पति की मौत के बाद महिला का गौरव से मिलना शुरू हो गया। इस दौरान महिला की शिक्षा विभाग में सरकारी नौकरी लग गई। वर्तमान तैनाती मुजफ्फरनगर में है और पल्लवपुरम में अपनी बेटे संग रहती है।
आरोप है कि गौरव ने शादी का झांसा देकर महिला संग कई वर्ष तक दुष्कर्म किया। महिला ने शादी करने का दबाव बनाया तो वह आनाकानी करने लगा। दो दिन सोमवार को गौरव पल्लवपुरम में महिला के घर आया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की तहरीर पर एससीएसटी एक्ट और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष अविनाश अष्टवाल का कहना है कि केस दर्ज हो गया है, आरोपित जल्द पकड़ जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button