Breaking News

इसलिए महिलायें अनजान व्यक्तियों से सम्बंध बनाने को हो जाती है मजबूर

इसलिए महिलायें अनजान व्यक्तियों से सम्बंध बनाने को हो जाती है मजबूर

वैवाहिक जीवन में प्यार के साथ-साथ शारीरिक संबंधों की जरूरत मर्द और औरत दोनों को ही होती है हालांकि सैक्स से जुड़ी किसी भी बात को पुरुष बड़े आराम से शेयर कर लेते हैं जबकि महिलाएं शर्म और हिचकिचाहट महसूस करती हैं। यही कारण है कि स्त्री सैक्स का चरम सुख और पूर्ण आनन्द प्राप्त करने के बारे में स्वयं कुछ नहीं कहती लेकिन सैक्स एक ऐसी आग है जो भड़कने के बाद आसानी से शांत नहीं होती।

इन कारणों के चलते महिलायें ढूंढती है पराये मर्द:
सैक्स में अंसतुष्टि: कई बार महिला अपने पति के साथ संबंधों से संतुष्ट नहीं होती। इस बात को वह खुलकर कह नहीं पाती, जिसकी वजह से बाहर की ओर भागती है।
पति का अफेयर: पति का किसी और से अफेयर कई बार पति का अफेयर किसी ओर महिला के साथ होता है तो महिला खुद को टूटा हुआ महसूस करती है, जिससे वह भी किसी ओर से प्यार की उम्मीद करती हैं।
सैक्स का अल्प ज्ञान: पुरुष अक्सर स्त्री के साथ सेक्स करते समय स्वयं सैक्स का पूरा आनन्द लेना तो चाहता है जबकि वह कभी यह जानने कि कोशिश नहीं करता कि उसकी पार्टनर क्या चाहती है।
अकेलापन: कई बार पति के साथ न होने की वजह से वह अकेलापन महसूस करती हैं। कई बार  पार्टनर काम के सिलसिले में देश से बाहर होते हैं। पार्टनर के अकेलेपन को दूर करने के लिए वह बाहर सहारा ढूंढती हैं।
आपसी अनबन: लड़ाई हर पति-पत्नी में होती है लेकिन जरूरत से ज्यादा लड़ाई रिश्ते को खराब करती है। ऐसे में कुछ महिलाएं बाहर रिश्ता बना लेती हैं। 
उम्र में असमानता: लड़का छोटा हो या बड़ा दोनों ही स्थिति में लड़की ही परेशान होती है। अयोग्य शादी के कारण पुरुष को तो सैक्स से संतुष्टि मिल जाती है लेकिन स्त्री को सैक्स से संतुष्टि नहीं मिलती।