Breaking News

4 बीवियां और 40 बच्चे वाले बढ़ती आबादी के लिए जिम्मेदार: साक्षी महाराज

4 बीवियां और 40 बच्चे वाले बढ़ती आबादी के लिए जिम्मेदार: साक्षी महाराज

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उनके निशाने पर मुसलमान हैं.
मेरठ के शनिधाम मंदिर में आयोजित संत समागम में उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि हिन्दू घटा तो देश बंटा. अब 4 बीवी और 40 बच्चे का समय नहीं रहा है, अब ये नहीं चलेगा.

4 बीवियां और 40 बच्चे वाले बढ़ती आबादी के लिए जिम्मेदार: साक्षी महाराज
भाजपा नेता ने कहा कि आबादी को लेकर देश में सख्त कानून लाने की जरूरत है. चाहे बच्चा एक हो या चार, सबके लिए समान कानून बनाने का वक्त आ गया है. अगर देश की आबादी बढ़ रही है तो इसके ज़िम्मेदार हिन्दू नहीं हैं. इसके जिम्मेदार वो लोग हैं जिन्होंने चार बीवियां और 40 बच्चे पैदा किए हैं.
अब चार बीवी और चालीस बच्चे का समय नहीं रहा है. अब ये नहीं चलेगा. माताएं कोई मशीन नहीं है.
तीन तलाक पर महाराज ने कहा कि तीन तलाक खत्म करने का समय आ चुका है. मोदी सरकार इस बात को लेकर आगे बढ़ी है. अब ये बहस छिड़ गई है कि तीन तलाक नहीं होने चाहिए. औरत मशीन नहीं है, इसके लिए कानून बनना चाहिए.
गोहत्या पर बोलते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि गोहत्या और कत्लखाने भी बन्द होंगे. अगर गोहत्या और कत्लखाने होंगे तो मोदी जी का श्वेत क्रांति का सपना कैसे पूरा होगा.

बयान पर कायम महाराज
अपने बयान पर सफाई देते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि जमीन तो उतनी ही है. जनसंख्या सुरसा के मुंह की तरह बढ़ती जा रही है. न चार बीवी, 40 बच्चे चलेंगे न तीन तलाक चलेगा.
साधुओं के सम्मलेन में मैंने ऐसा कहा था न कि किसी पार्टी की सभा में. न ही किसी उम्मीदवार के पक्ष में कुछ कहा. तो क्या अपने घर में आदमी ऐसी बात नहीं कर सकता?
साक्षी महाराज के मंच से बोलने के दौरान उस वक़्त हंगामा हो गया जब प्रशासन की ओर से कार्यक्रम की वीडियोग्राफी करने आए पुलिसकर्मियों को संतों ने खदेड़ दिया.