Breaking News

अंडरवर्ल्ड से धमकी के बाद सुनील ग्रोवर की फिल्म कॉफी विद D की रिलीज डेट टली

अंडरवर्ल्ड से धमकी के बाद सुनील ग्रोवर की फिल्म कॉफी विद D की रिलीज डेट टली

मुंबई-- कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की फिल्म 'कॉफी विद डी' की रिलीज डेट टाल दी गई है. यह फिल्म पहले इसी 6 जनवरी को रिलीज होने वाली थी. फिल्म निर्माताओं को अंडरवर्ल्ड से धमकियों के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाली गई है. इस बात की अभी जानकारी नहीं मिल पाई है कि फिल्म अब कब रिलीज होगी, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार इसका फैसला भी आज ही हो जाएगा.
खबरों की मानें तो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का खास छोटा शकील प्रोमो को देखकर गुस्से में है. ट्रेलर और प्रोमो रिलीज बाद से ही फिल्म के डॉयरेक्टर विशाल मिश्रा और प्रोड्यूसर विनोद रहाणी को लगातार धमकी भरे फोन कॉल्स आ रहे हैं. डॉयरेक्टर के मुताबिक जिस दिन ट्रेलर लॉन्च किया गया उसी दिन फोन आया. इंटरनेट कॉलिंग थी और नंबर की जांच की गई तो दुबई का नंबर था.
 जिसे लेकर डॉयरेक्टर ने पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस थाने में जाकर खुद को मिल रही धमकियों को लेकर शिकायत दर्ज कर दी है. इनका कहना है कि दाउद इब्राहिम की ओर से धमकियां मिल रही हैं.
 रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म 1993 में मुंबई ब्लास्ट को लेकर कई राज खोल सकते हैं. इस फिल्म के ट्रेलर, प्रोमो और कई दिलचस्प वीडियो रिलीज किए गए हैं. इस फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे है, जो दाउद का इंटरव्यू लेना चाहता है, जिसमें वो कामयाब भी हो जाते हैं. वहीं फिल्म में जाकिर हुसैन दाउद का किरदार निभा रहे हैं.