Breaking News

क्वीन कंगना रनौत ने कह दी चौकाने वाली बात फिर तो

क्वीन कंगना रनौत ने कह दी चौकाने वाली बात फिर तो

मुंबई-- कुछ समय से ऋतिक रोशन के साथ कंटोवर्सी में रहने वाली कंगना रनौत ने अपने फैंस को एक बार फिर झटका दिया हैं और इस बार एक चाट शो में उन्होंने यह कह दिया की अगर उनको बॉलीवुड में फिल्मे नहीं मिलती तो शायद वे एडल्ट फिल्मों में काम करती।
कंगना रनौत शुरवात से ही बॉलीवुड में बोल्ड अवतार में नज़र आयी हैं ऐसे में उनकी पहली फिल्म इमरान अश्मि के साथ 'गैंग्सटर' थी। जिसमे भी उन्होंने बोल्ड किरदार ही निभाया था। क्वीन का कहना हैं की 'गैंगस्टर' से पहले उनको एडल्ड फिल्म का ऑफर मिला था जिसके लिए वे तैयार भी हो गयी थी।
जैसा की आप सभी जानते हैं मुम्बई जैसी दिखती हैं वैसी हैं नहीं। फिल्महर इंडस्ट्री में कई स्टार बनने आते हैं और कई बिना बने ही फिर चले जाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में टिकना हैं तो और स्टार बनना हैं तो कुछ स्ट्रगल तो कुछ कॉम्प्रोमाइज़ करना ही होता। वही कंगना का कहना हैं की उनको बॉलीवुड में एंट्री के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़े। ऐसे में इंडस्ट्री में अपने आपको बेहतर बनाने के लिए हर कोई मेहनत करता हैं। वही मैंने भी इंडस्ट्री में एंट्री के लिए "पहले अपना फोटोशूट करवाया" इंडस्ट्री में ऐसा हैं की जैसे कपड़े मिल जाए वैसे पहनने पड़ते हैं वही पहले फोटोशूट में बिल्कुल ट्रांसपैरेंट कपडे मिले था. उसे पहनना न के बराबर था. फिर लगा कि यह गलत है, मैं इस फिल्म से शुरुआत नहीं कर सकती.'
कंगना अपनी ग्रोइंग आगे में इंडस्ट्री में आने की शुरुवात की। आपने अक्सर देखा हैं की मीडिया के सामने हर कोई सेलेब अपनी बात को बहुत सोच समझ कर रखता हैं। ऐसे में कंगना की बात करे तो कंगना खुलकर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बताती हैं। कंगना किसी से जिजकती नहीं हैं।