Breaking News

पत्नी ने नपुंसक पति से मांगा तलाक, कहा- रात काे साड़ी पहन करता है मेकअप

पत्नी ने नपुंसक पति से मांगा तलाक, कहा- रात काे साड़ी पहन करता है मेकअप

बेंगलुरु-- बेंगलुरु में हैरान करने वाला मामला सामने अाया है, जहां एक पत्नी ने शादी के एक साल बाद ही पति से तलाक मांगा है। इंदिरानगर में रहने वाली 29 वर्षीय महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक वह अपने पति से परेशान है, क्योंकि वह पैंट नहीं बल्कि साड़ी पहनता है। महिला का कहना है कि उसकी पति महिलाओं की तरह बर्ताव करता है। इस वजह से वह अपने पति से अलग होना चाहती है।

साड़ी पहन करता है मेकअप
एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाली पीड़ित महिला के मुताबिक, उनकी शादी को एक साल बीत चुके हैं, लेकिन पति के साथ उन्होंने कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाए, क्योंकि पति नपुंसक है और महिलाओं की तरह बर्ताव करता है। पति साड़ी पहनना पसंद करता है और रात में मेरा मेकअप, अक्सेसरीज आदि पहनता है। अनीता ने अपने माता-पिता की मर्जी से शादी की थी।

महिलाओं की तरह हरकतें
महिला हेल्पलाइन की वरिष्ठ काउंसलर वनीता सहायवानी ने बताया, शादी के बाद महिला का पति पहली रात ही महिलाओं की तरह हरकतें कर रहा था, उस रात भी वह साड़ी पहनना चाहता था और लेस्बियन सेक्स करना चाहता था। महिला ने बताया कि दिन में वह काम पर जाता है, शाम को घर लौटता है और साड़ी पहनता है। वह पति के साथ अब और नहीं रह सकती, पति भी अलग होने के लिए तैयार है।