अपराध

चोरी की घटनाओं को नही दर्ज करती निगोहा पुलिस!

निगोहां (लखनऊ)। निगोहां थाना क्षेत्र के मस्तीपुर गांव स्थित राजकीय हाईस्कूल विद्यालय में शुक्रवार रात अज्ञात चोरों ने विद्यालय के छत पर लगे 10 सोलर पैनल चोरी कर कर उठा ले गए विद्यालय पहुंची प्रधानाध्यापक को चोरी की जानकारी हुई जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की वही पुलिस ने तहरीर लेकर टालमटोल करते हुए चलता कर दिया।
मस्तीपुर गांव स्थित राजकीय हाईस्कूल की प्रधानाध्यापिका किरन यादव ने बताया की जब वह शनिवार को विद्यालय पहुंची तो देखा कि उनके विद्यालय में छत के ऊपर लगे 10 सोलर पैनल अज्ञात चोरों ने छत पर चढ़कर चोरी कर ले गए। जिसके बाद वह मामले की शिकायत लेकर निगोहा थाने लेकर पहुंची जहां पुलिस ने यह कहकर चलता कर दिया कि हल्का दरोगा नहीं है। उनके आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।
इको कार का फिर हुआ साइलेंसर चोरी
निगोहां थाना क्षेत्र में अभी कुछ दिन पूर्व ही चोरी हुए इको कार साइलेंसर की चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा करना तो दूर मुकदमा दर्ज करना जरूरी नहीं समझा, कि सप्ताह भर में निगोहा स्टेशन रोड से एक और इको कार का साइलेंसर चोरी हो गया। पीड़ित ने मामले की तहरीर दी पुलिस ने बिना मुकदमा दर्ज किये जांच का आश्वासन देकर चलता कर दिया।
निगोहा स्टेशन रोड निवासी लाल चंद गुप्ता ने बताया कि घर के बाहर खड़ी उनकी ईको कार का साइलेंसर बेखौफ चोरों ने खोलकर चोरी कर लिया सुबह उसे चोरी की जानकारी हुई तो वह मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचा जहां पुलिस ने जांच का आश्वासन देकर चलता कर दिया।ग्रामीणों का आरोप है कि निगोहा पुलिस चोरी की घटनाओं को दर्ज नही करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button